सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain

सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain ये भी कोई सवाल हैं ? देखो दोस्तों ये सवाल तो इन्टरनेट पर बहुत फेमस सवाल हैं कि सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain.

अरे भाई तुम क्या इस दुनिया में पहली बार आये हो क्या? जो पूछ रहे हो सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain, अगर तुमने किसी गधे से भी पूछा होता - सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain तो भी तुम्हे बता देता.

अब लोगो की इतनी डिमांड हैं कि सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain तो हम इसका जवाब क्यों नही देंगे?

सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain

Sex Kaise Karte hain

देखो भाई, अगर तुम्हारी उम्र 15वर्ष से अधिक हैं तो तुम्हे किसी से भी यह पूछने की आवश्यकता नही हैं कि Sex Kaise Karte hain, और अगर तुन्हारी उम्र 15वर्ष से कम हैं तो तुम यह जानकर क्या करोगे कि Sex Kaise Karte hain.
अगर तुम्हारी उम्र 15 से निचे हैं तो तुम सिर्फ यह देखो कि हम कैसे पढाई करे, पढाई करने के क्या फायदे हैं. हम पढ़ लिख कर क्या क्या बन सकते हैं, और हाँ हम पढ़कर अपने और अपनों के सपने कैसे पुरे कर सकते हैं.

सबसे पहले तुम एक अच्छा इंसान बनो, जब तुम्हारी उम्र (age) 21-22 वर्ष नही हो जाती तब तक तुम यह मत सोचो कि Sex Kaise Karte hain?  

अगर तुम 21वर्ष से पहले ये सोचने लग गए कि Sex Kaise Karte hain तो तुम यह समझ लो कि तुम्हारी आधी लाइफ ख़राब हो चुकी हैं.

मैं एक आम इंसान हूँ और मैंने भी ये सोचा था कि सेक्स कैसे करते हैं, बच्चा कैसे पैदा होता हैं इन सभी फालतू की बातो से मेरा उम्र इतना जल्दी निकल गया कि मैं अपने भविष्य के बारे में सोच भी नही पाया.
देखो भाई, मैं किसी की लाइफ ख़राब नही कर सकता मैं भी एक अच्छे परिवार से हूँ, जो शिक्षा मैं अपने बच्चो को दूंगा वो शिक्षा आपको भी दूंगा क्योकि आप भी मेरे बच्चे जैसे हो, क्योकि आप ही हो जो इस देश को आगे बढ़ा सकते हैं.

सबसे पहले मैं आपको यही कहना चाहूँगा कि सबसे पहले आप पढाई करो, एक अच्छा इंसान बनो, उसके बाद अपने दम पर कुछ करो, आईएस, डॉक्टर, इंजिनियर, या फोजी बनो. उसके बाद आपकी शादी हो जाये तब आप यह सोचो कि सेक्स कैसे करते हैं?

तब जाकर आपको एक अच्छा सेक्स का आनन्द प्राप्त हो पायेगा, क्योकि आपके पास सब कुछ हैं-प्यार, पैसा, इज्जत, मान-सम्मान.     

जब जिन्दगी में शांति, सुख, और आराम होगा तब ही तो सेक्स का मज़ा आ पायेगा ना भाई.

बिना सेक्स किये पढाई कैसे करे? - How to study without having sex?

देखो, भाई आज मेरी उम्र 26 वर्ष हैं, मैंने अपनी लाइफ में बहुत उतार चढाव देखे हैं मैंने 12th class तक किसी लड़की से बात तक नही किया था, 

मेरी उम्र उस समय सेक्स करने के लिए फ़ोर्स कर रही थी लेकिन मैंने अपने आप पे कंटोल किया, किसी लड़की के सामने तक नही देखा, 

जब भी कोई लड़की मेरे सामने देखती हैं तो मैं उसको इग्नोर करके वही से निकल जाया करता था, अगर आप अपने दिमाग पर कण्ट्रोल कर सकते हैं तो उपर दी गई बाते आपको एक अच्छा इंसान बना सकती हैं अगर आप बिना सेक्स किये पढाई नही कर सकते हैं तो आप निचे दी गई बाते पढ़े.   

बिना सेक्स किये पढाई कैसे करे


बिना सेक्स किये पढाई कैसे करे?

देखो भाई, पहले का ज़माना और आज जमाना बहुत चंगे हैं मतलब कि जिस समय हम पढाई कर रहे थे तब का समय बहुत ही अच्छा और सुखमय था.

हमारे ज़माने में पढाई के साथ - साथ भगवान् की पूजा अर्चना भी दिखाई जाती थी, लेकिन आज का समय स्कूल लाइफ में पढाई कम, मोबाइल फ़ोन चलाना ज्यादा सिखया जाता हैं, 

कभी कभी अध्यापक भी यह पूछ लेते हैं कि बेटा - यह ट्रिक कैसे काम करती हैं, जब बच्चा अध्यापक को ट्रिक सिखाता हैं तो गुरूजी खुश हो जाते हैं यह देख कर बच्चा मन में सोचता हैं कि हम और ज्यादा ट्रिक सीखे और गुरु जी को इम्प्रेस करे.
   
इस इम्प्रेस के चक्कर में बच्चे की पढाई कूड़े दान में चली जाती हैं, 

अत: सभी स्कूलो में यह नियम लागू हो जाना चाहिए कि स्कूल गेट के अन्दर आते ही सभी स्टूडेंट और टीचर का मोबाइल फ़ोन ऑफिस के लाकर में जमा किया जाये. अगर किसी को आपातकालीन कॉल करना हैं तो स्कूल के STD No. से कॉल करे.
हमारा टॉपिक था की बिना सेक्स किये पढाई कैसे करे - देखो अपने शरीर पर कण्ट्रोल करना अपने दिमाग पर होता हैं आप अपने दिमाग को कण्ट्रोल करो बाकी का काम आसान हो जायेगा.

अगर आप अपने दिमाग पर कण्ट्रोल नही कर सकते हैं तो आप भगवान् की पूजा करे - जिससे आपका मन भगवान् की भक्ति में लग जायेगा.

भगवान की भक्ति में मन लगना आसान नही हैं फीर भी आप कोशिस करे जरूर सफल रहेंगे.

जब आप भगवान की भक्ति कर रहे होते हैं तो भी आप का मन सेक्स के प्रति रहता हैं तो भाई, कोई कुछ नही कर सकता, आपको सेक्स की जरूर हैं, आप सेक्स कर लो, लेकिन ध्यान रहे सेक्स जिन्दगी नही हैं, शादी से पहले सेक्स करना जिन्दगी ख़राब करने जैसा हैं.
सेक्स आप किसी लड़की के साथ ना करके, अपने हाथो का ही उपयोग करे, अगर आप किसी लड़की का सहारा लेंगे तो हो सकता हैं आप किसी लफड़े में पढ़ जाओ, या लड़की आपको कॉल कर-कर के आपको परेशान कर देगी.
जिससे आपकी पढाई ख़राब होगी और आप जिन्दगी बर्बाद हो जाएगी.

इससे अच्छा हैं आप एक बार अपने हाथो का उपयोग कर सकते हैं, जिससे आपको एक बार शांति मिल जाएगी उसके बाद आप सेक्स के प्रति कभी नही सोचेंगे.  

अगर आपकी उम्र 21-22 वर्ष हैं और आपकी शादी हो चुकी हैं तो आप निचे लिखे गए लेख पढ़ा सकते हैं 

sex kaise karte hain

     

सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain

देखो भाई सेक्स कैसे करते हैं, ये आज तक कोई नही सिखाता हैं सेक्स करना इंसान अपने आप सिख जाता हैं क्योकि सेक्स एक प्राकृतिक क्रिया हैं जो अपने आप हो जाती हैं, सेक्स महिला और पुरुष के बिच होता हैं और यह भी पता चल जाता हैं कि सेक्स कैसे करते हैं- Sex Kaise Karte hain सेक्स कंहा करते हैं? सेक्स किस जगह करते हैं? सेक्स किस लोकेशन में करते हैं?   

बाकी सेक्स करने की बहुत साड़ी पोजीशन हैं जो आप अपने अनुसार कर सकते हैं जिसमे भी आप आसानी से सेक्स कर सके आपको और आपके पार्टनर को मज़ा आ जाये उस के अनुसार आप पोजीशन सलेक्ट कर सकते हैं.

अगर आप सेक्स पोजीशन जानना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर जा सकते हैं - सेक्स पोजीशन देखे 

सेक्स करना इंसान का परवर्ती हैं इससे कोई नही बदल सकता, सेक्स - इंसान, जानवर, पक्षी, कीड़े, मकोड़े सब करते हैं. क्योकि सेक्स करने से ही इंसान, जानवर, पक्षी, कीड़े, मकोड़े सबकी उत्पति होती हैं.

लेकिन सेक्स को जिन्दगी मानना - इंसान की सबसे बड़ी गलती हैं और इस गलती का अहसास  उम्र निकलने के बाद पता चलती हैं.

जिन्दगी कैसे जिए अपने अनुसार तो इस ब्लॉग को फॉलो करो - हम आपको सही जानकारी देंगे. 

नोट: यह पोस्ट सिर्फ जानकारी के लिए हैं और यह पोस्ट मैंने अपने एक्स्प्रियंस के अनुसार लिखी हैं किसी को ठेस बहुचना हमारा मकसद नही हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !