महिला कितनी देर में संतुष्ट हो जाती है- Mahila Kitni Der Me Santushth ho jati hai

महिला कितनी देर में संतुष्ट हो जाती है- Mahila Kitni Der Me Santushth ho jati hai

महिला कितनी देर में संतुष्ट हो जाती हैं? ( Mahila Kitni Der Me Santushth Ho Jati Hai) कुछ लोग बोलते हैं महिला संतुष्ट नही हो पाती हैं? क्या करे, जिससे महिला सबसे पहले सेक्स से संतुष्ट हो जाये? 

इन सभी प्रश्नों के जवाब हम इस पोस्ट में देने वाले हैं, इस पोस्ट को पूरा पढ़े, यह लेख हम अपने जीवन के आधार पर लिख रहे हैं, क्योकि हम एक शादी सुदा हैं और हमारी शादी को 4 वर्ष पूरा हो चूका हैं.

आज के समाज में सेक्स से जुडी खुल के बात कोई नही करता हैं, बल्कि मेरे हिशाब से सेक्स के बारे में किसी से भी बात करना कोई गलत नही हैं, गलत काम करना गलत हैं, सेक्स के बारे में सही जानकारी देना बहुत जरूरी हैं, क्योकि आज के समाज में लड़के और लडकियों को सेक्स के बारे में सही सलाह देना जरूरी हैं. अगर हम सही सलाह नही देंगे तो हमारा समाज कम उम्रः में ही गलत रास्तो पर आ जायेगा. 

Mahila Kitni Der Me Santushth ho jati hai


महिला कितनी देर में संतुष्ट हो जाती हैं?

संतुष्टि की बात करे तो कोई भी महिला कभी संतुष्ट नही हो पाती हैं, अगर महिला संतुष्ट हो जाती तो एक बार सेक्स करने से वह संतुष्ट हो जाती और कभी भी सेक्स के बारे में नही सोचती.

सेक्स एक ऐसा मज़ा हैं जो दिमाग से उत्पन होता हैं,  सेक्स करने से पहले हमारे दिमाग में ऐसे बहुत से काल्पनिक विचार आते हैं जिससे हमें आनन्द की अनुभूति होती हैं, हमारे दिमाग में ऐसा ख्याल आता हैं कि मैं जल्दी से जल्दी सेक्स करू जिससे मुझे मज़ा आये और मेरे दिमाग में चल रहे ख्यालो को पूरा कर सकू.

खास, तौर से महिलाओ को सेक्स करने में बहुत ज्यादा रूचि होती हैं, मेरी पत्नी को ही मान लो, जब में ऑफिस से घर आता हूँ तो मुझे जल्दी  खाना खाने के लिए फ़ोर्स करती हैं जब हम दोनों खाना खा लेते हैं तो वो बर्तन और किचन को व्यवस्थित करती हैं तब तक मैं अपने लैपटॉप पर काम कर रहा होता हूँ. जैसे ही मेरी पत्नी अपने रूम में आती हैं मुझे सोने के लिए बोल देती हैं, कहती हैं क्या कर रहे हो, कम से कम आज तो जल्दी सो जाओ ना, आपके बिना मुझे नींद नही आती.

ऐसा हमेशा कहती हैं, और हमेशा एक बार मज़ा लेकर आराम से सो जाती हैं, एक बात बो लू महिला एक बार में ही डिस्चार्ज हो जाती हैं. सर्त यह हैं कि महिला का एक बार पानी (वीर्य ) निकल जाये, जब पानी निकल जाये उसके बाद 24घंटे तक सेक्स के बारे में नाम नही लेती हैं.

मतलब कि - महिला का जब तक पानी ( वीर्य ) नही निकल जाता तब तक महिला संतुष्ट नही होती हैं, जब महिला का वीर्य निकल जाये तो महिला अपने आपको अच्छा महसूस करती हैं, अब ये मर्द के उपर निर्भर करता हैं कि महिला को कितनी देर में संतुष्ट कर पाता हैं.

कुछ महिलाओ के 5-10 मिनट तक भी पानी नही निकल पाता हैं तो कुछ महिलाओ के 5मिनट से पहले ही पानी निकल जाता हैं, यह पानी महिलाओ के स्वास्थ्य पर निर्भर करता हैं.

कुछ महिलाओ का स्वास्थ्य कमजोर और दुबला पतला होता हैं उनका वीर्य जल्दी निकल जाता हैं, ऐसी महिलाओ को एक सफ़ेद पानी की भी समस्या होती हैं, सफ़ेद पानी क्या होता हैं ये सफ़ेद पानी क्यों निकलता हैं हम अगले पोस्ट में बात करेंगे.

Mahila Kitni Der Me Santushth ho jati hai


महिला कितनी देर में संतुष्ट हो जाती हैं आपको अच्छे से समझ में आ गया होगा, महिलाओ को जल्दी संतुष्ट करने के लिए इस पोस्ट को ध्यान से पढ़े.

ये भी पढ़े.

शादी करने के फायदे- Shadi Karne Ke Fayde

पति पत्नी रात में क्या करते हैं? (Pati Patni Raat Me Kya Karte Hain)








 

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने

Recommended Tag

" पॉपुलर लेखक "